999/- रुपये से अधिक के ऑर्डर पर भारत में निःशुल्क शिपिंग

हमें व्हाट्सएप करें: +91 7021448032

सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक (सोमवार-शनिवार)

रद्द करने की नीति

ऑनलाइन मंत्रा का मानना ​​है कि हम अपने ग्राहकों की यथासंभव मदद कर सकते हैं, और इसलिए इसकी रद्दीकरण नीति उदार है।

मैं www.onlinemantra.in पर ऑर्डर कैसे रद्द कर सकता हूँ?

यदि दुर्भाग्यवश आपको कोई ऑर्डर रद्द करना पड़े तो कृपया ऑर्डर देने के 24 घंटे के भीतर ऐसा करें।

आपके द्वारा पूर्णतः रद्दीकरण के लिए:

- यदि आप अपना ऑर्डर अपने उत्पाद के शिप होने से पहले रद्द करते हैं, तो हम उसी राशि के बराबर एक उपहार प्रमाणपत्र जारी करेंगे, जिसका उपयोग onlinemantra.in पर किसी भी भविष्य के ऑर्डर के लिए किया जा सकता है। यदि आप रिफंड चाहते हैं, तो हम भुगतान गेटवे शुल्क के रूप में 4% की कटौती करने के बाद ऐसा कर सकते हैं।

यदि आपका उत्पाद भेजे जाने के बाद रद्दीकरण किया जाता है:

- यदि आपको उत्पाद प्राप्त हुआ है, तो यह प्रतिस्थापन के लिए पात्र होगा, केवल उन मामलों में जहां उत्पाद में दोष पाए गए हों।

वापसी नीति


निर्माता की ओर से वारंटी के साथ आने वाले उत्पादों के बारे में शिकायत के मामले में, कृपया संबंधित निर्माता को समस्या बताएं। हमें बताएं और हम इस बारे में आपकी मदद करेंगे


अगर आपको लगता है कि आपको उत्पाद खराब स्थिति में मिला है, तो कृपया पैकेज स्वीकार न करें और पैकेज को डिलीवरी करने वाले व्यक्ति को वापस कर दें। साथ ही, कृपया हमारे ग्राहक सेवा को +91 7021448032 पर कॉल या व्हाट्सएप करें या हमें onlinemantra@ateeagn.com पर अपना ऑर्डर आईडी बताते हुए ईमेल करें। हम व्यक्तिगत रूप से यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक नया प्रतिस्थापन जारी किया जाए। कृपया सुनिश्चित करें कि जब आप हमें उत्पाद वापस भेजें तो मूल उत्पाद टैग और पैकिंग बरकरार हो।


ऊपर दी गई शर्त के अलावा, निम्नलिखित उत्पाद वापसी या प्रतिस्थापन के लिए पात्र नहीं होंगे, अर्थात:

  • कोई भी उत्पाद जो बॉक्स या उत्पाद को भौतिक क्षति दर्शाता है;
  • कोई भी उत्पाद जो सभी मूल पैकेजिंग और सहायक उपकरण के बिना वापस किया जाता है, जिसमें खुदरा बॉक्स, मैनुअल, केबल और अन्य सभी आइटम शामिल हैं जो मूल रूप से डिलीवरी के समय उत्पाद के साथ शामिल थे;
  • कोई भी उत्पाद जिसके पास वैध, पठनीय, छेड़छाड़ रहित सीरियल नंबर नहीं है, जिसमें गायब, क्षतिग्रस्त, परिवर्तित या अन्यथा अपठनीय सीरियल नंबर वाले उत्पाद शामिल हैं, परंतु इन्हीं तक सीमित नहीं हैं;
  • कोई भी उत्पाद जिसकी मूल पैकेजिंग से UPC (यूनिवर्सल प्रोडक्ट कोड) हटा दिया गया हो।
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